बिग बॉस 11 में नज़र आएंगी पुरानी अंगूरी भाभी।

वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का अगला सीजन सितंबर में शुरू होने वाला है ।आमतौर पर इस शो में कंट्रोवर्शियल फेसेस की तलाश की जाती है । ऐसा अनुमान है कि ‘भाभी जी घर पर हैं ‘ मैं अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे का नाम भी इस शो से जुड़ सकता है ।सूत्रों के मुताबिक शो प्रोड्यूसर ने उन्हें अप्रोच किया है ।अपने शो के प्रोड्यूसर के साथ जमकर विवाद को लेकर शिल्पा काफी चर्चा में थी।

शिल्पा ने सीने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई थी अंत में शिल्पा को इस शो से बाहर होना पड़ा था बिग बॉस 11 में नजर आने के बाद शिल्पा की करियर की दोबारा शुरुआत हो सकती है ।

इस रियलिटी शो के अगले सीजन के अन्य कंटेस्टेंट :-

अंचित कौर ,नंदिश सिंधु ,रिया सेन ,नवप्रीत बांगा ,अभिषेक मलिक ,मिष्टी चक्रवर्ती ,मोहित मल्होत्रा ,नवनीत कौर ढिल्लन और जोया अफरोज हैं।

इस बार बिग बॉस शो नई बात को लेकर चर्चा में है। इस शो से एक नया ट्विस्ट जुड़ गया है आम जनता तो इस शो में जुड़े गी पर उन्हें पैसे नहीं दिए जाएंगे  आम जनता बिग बॉस के घर में हुए टास्क और अच्छी टीआरपी के बदौलत ही स्पेशल बोनस से ही सिर्फ पैसा कमा पाएंगे ।

टीआरपी बढ़ाने के लिए इस बार ऐसे कंटेस्टेंटस की तलाश की जा रही है जो एक ही फैमिली से बिलोंग करते हो । ऐसे कुछ कंटेस्टेंट और उनकी फैमिली को सिलेक्ट भी कर लिया गया है । शो में  आपको मां -बेटी ,पिता -बेटा और भाई -बहन की जोड़ी नजर आ सकती हैं । जो आपस में भिड़ते नजर आएंगे । अब देखना यह है कि नया तड़का शो की टीआरपी बढ़ा पाता है या नहीं।

Leave a comment